'क्या कंगना को रानावत के घर में घुसने के दौरान मर्दानगी की याद नहीं आई?'

December 28, 2020 0 Comments




आशीष शेलार ने ईडी मामले में संजय राउत के खिलाफ बीजेपी द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है।
मुंबई: राजनीति में हमें आमने-सामने की लड़ाई लड़नी पड़ती है। संजय राउत पर बच्चों और महिलाओं पर हमला करने में अनैतिक होने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने जवाबी हमला किया। बीजेपी नेता आशीष शेलार ने पूछा है कि क्या कंगना रनौत के कार्यालय को बुलडोजर चला दिया गया था।
संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को ईडी नोटिस जारी करने के बाद, राउत ने आज एक संवाददाता सम्मेलन किया और भाजपा की आलोचना की। भाजपा नेताओं ने भी राउत की आलोचना का जवाब दिया है। N't जब कंगना रनौत ने घर तोड़ा तो क्या शिवसेना को पुरुषत्व याद नहीं था? क्या कंगना रनौत को मुंबई आने की इजाजत नहीं थी? '' शेलार ने पूछा। इसके अलावा, शिवसेना को पहले खुद को देखना चाहिए, उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। '


सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए ईडी का उपयोग; राउत के 'हां' में बीजेपी पर गंभीर आरोप

Ken वे ईडी के नोटिस से हिल गए हैं। उसे डेढ़ दिन का हिसाब देकर अपनी बेगुनाही साबित करनी चाहिए। टैक्स नहीं तो डर क्यों? डराने के बजाय, एक खाता दें, 'शेलार ने राउत को सलाह दी। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि भाजपा घमंड से नहीं डरती।

ईडी मामले पर नाराज गृहमंत्री अनिल देशमुख; कहा च

संजय राउत ने क्या कहा?

किसी भी बाहरी व्यक्ति की ईडी कार्यालय तक पहुँच नहीं है। हालांकि, पिछले तीन महीनों से, बीजेपी के लोग ईडी कार्यालय में घूम रहे हैं और वहां से दस्तावेज और जानकारी ला रहे हैं, राउत ने आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि बीजेपी महाराष्ट्र में सरकार को उखाड़ फेंकने की कोशिश कर रही है।

Amol Kote

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 Comments: